HomeBiharराज्यपाल से मिले जदयू के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा, जानें क्या...

राज्यपाल से मिले जदयू के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा, जानें क्या बात हुई

लाइव सिटीज, पटना: जानता दल यूनाईटेड के प्रदेश महासचिव एवं छात्र जद (यू) के प्रदेश प्रभारी रंजीत कुमार झा ने बिहार के माननीय राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से भेंट कर बिहार के विभिन्न विश्वविद्यालय अन्तर्गत महाविद्यालयों उन्नत शिक्षण एवं आधारभूत संरचना के विकास हेतु विस्तार से चर्चा किया।

राज्यपाल से भेंट के विषय में झा ने विस्तार से बताते हुए कहा कि इस भेंट के दौरान झंझारपुर विधानसभा अंतर्गत एल.एन.जे. महाविद्यालय, झंझारपुर एवं एच.पी.एस महाविद्यालय, मधेपुर हेतु NAAC ग्रेडेशन एवं उत्कृष्ठ शिक्षण हेतु आधारभूत संरचना के विषय में श्री झा ने माननीय राज्यपाल महोदय से बात कर निवेदन किया।इस विषय पर झा ने पूर्व में भी इस वर्ष जनवरी माह में भेंट कर उनसे निवेदन किया था।

झा ने बताया कि इसके साथ ही उन्होंने माननीय राज्यपाल से वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय आरा के विषय में भी विस्तार से बात कर उन्हें उक्त विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव से लेकर अन्य उन सभी प्रशासनिक मुद्दों से अवगत कराया एवं माननीय के हस्तक्षेप हेतु निवेदन भी किया।

झा ने बताया कि इस बार भी भेंट के दौरान माननीय राज्यपाल महोदय से स्नेह एवं मार्गदर्शन प्राप्त हुआ तथा उनकी सहजता एवं महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनके मार्गदर्शन से यह भेंट और भी सार्थक हो गई। इस दौरान झा के साथ छात्र जद (यू) के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मोहन एवं वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय के छात्र जनता दल (यू) के अध्यक्ष आज़ाद सिंह भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments