HomeBiharजेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने संजय जायसवाल के आरोपों पर किया पलटवार,...

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने संजय जायसवाल के आरोपों पर किया पलटवार, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग तो धार्मिक उन्माद फैलाना चाहते हैं लेकिन बिहार में उनका मंसूबा कभी कामयाब नहीं होगा. उन्होंने कहा कि पिछले 17 सालों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहतर तरीके से शासन चला रहे हैं. शांति और सामाजिक सद्भाव के लिए जो भी जरूरी कदम होता है, वह उठाते हैं।

ललन सिंह ने कहा भाजपा तो चाहती है कि इस देश में धार्मिक उन्माद फैले. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदैव से 17 सालों से शासन चला रहे हैं. बिहार में सामाजिक सद्भाव, सांप्रदायिक सद्भाव कायम रहे और उसके लिए जो भा करना होता है, वह करते हैं. उसी दिशा में सरकार की ओर से यह कार्यवाही की गई है।

ललन सिंह ने ठग किरण भाई पटेल को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर उसे ‘जेड प्लस’ की सुरक्षा कैसे मिल गई. वह कैसे जम्मू कश्मीर में फाइव स्टार होटल में रह रहा था. लेफ्टिनेंट गवर्नर से मिलता रहा, यह केंद्र सरकार की नाकामी है. जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि जेड प्लस और वाई प्लस सुरक्षा रेवड़ी की तरह बांटी जा रही है और यह स्टेट्स सिंबल बन गया है लेकिन बीजेपी को नहीं पता कि इससे वोट नहीं मिलने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments