HomeBiharजदयू अध्यक्ष ललन सिंह के सामने फिर बवाल; इस बार उठापटक के...

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के सामने फिर बवाल; इस बार उठापटक के साथ भगदड़

लाइव सिटीज, मुंगेर: जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह द्वारा आज आयोजित महागठबंधन कार्यकर्ता सम्मान भोज में भारी भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बलों ने कार्यकर्ताओं को पिटाई शुरू कर दी. पुलिस की पिटाई देख वहां अफरा-तफरी मच गई. लोग भागना शुरू कर दिया.

पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लोगों को भगाया. वहीं, इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा पिटाई भी की गई. इस पूरे मामले की जिले में खूब चर्चा हो रही है. 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह द्वारा महागठबंधन कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए पोलो मैदान में मटन पोलाव के भोज का आयोजन किया गया था. वहीं, पूरे मुंगेर से जेडीयू समर्थक इस भोज में शामिल होने पहुंच गए. 

इसी दौरान पंडाल में काफी भीड़ बढ़ गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा बल प्रयोग करते हुए लोगों को भगाया गया. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा पिटाई भी की गई. वहीं, पुलिस की पिटाई देख पंडाल में अफरा-तफरी जैसे माहौल हो गया और लोग गिरते-पड़ते भागते दिखे. 

पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए भोज खाने आए कार्यकर्ताओं की पिटाई की. इस दौरान लोग मार से बचने के लिए गिरते पड़ते भागने लगे. इससे भगदड़ की स्थिति हो गई. वहीं, जेडीयू के अन्य कार्यकर्ता और पुलिस भीड़ कंट्रोल करने में लगी रही. इस महाभोज में अभी भी मुंगेर के पोलो मैदान में लोगों की भीड़ है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments