HomeBiharमिशन 2024 की तैयारी में जुटी JDU, 11-12 सितंबर को पार्टी ने...

मिशन 2024 की तैयारी में जुटी JDU, 11-12 सितंबर को पार्टी ने बुलाई बड़ी बैठक

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार विपक्षी दलों की बैठकें हो रही हैं. पटना, बेंगलुरु और मुंबई में बैठक हो चुकी है. अब बिहार में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी अपनी ओर से पूरी तैयारी शुरू करने जा रही है. इसके लिए कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार होने लगी है. शुरुआती प्लान में बैठक शामिल है. दो दिनों की बैठक होगी. सीएम नीतीश कुमार जेडीयू नेताओं के साथ बैठक करेंगे. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा इसकी जानकारी दी.

बताया जाता है कि चुनावी तैयारियों को लेकर सीएम नीतीश कुमार समीक्षा करेंगे. इसके लिए 11 और 12 सितंबर को बैठक होगी. 1 अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में यह बैठक होगी. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी के कार्यकर्ताओं से या पार्टी के नेताओं से लगातार मिलते रहे हैं. संवाद स्थापित करते रहे हैं. यह तो रूटीन वर्क है.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि हमारे जितने भी जिलाध्यक्ष हैं और प्रमंडल प्रभारी हैं उनके साथ 11 सितंबर को बैठक होने वाली है. 12 सितंबर को प्रखंड अध्यक्ष और विधानसभा प्रभारी के साथ बैठक होगी. तमाम साथी से नीतीश कुमार मिलेंगे और रूबरू होंगे. संगठन को मजबूत और धारदार बनाने के लिए जो होगा वो करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments