HomeBiharJDU सांसद का बड़ा बयान, कहा- मोदी है तो मुमकिन है

JDU सांसद का बड़ा बयान, कहा- मोदी है तो मुमकिन है

लाइव सिटीज, पटना: 3 दिसंबर को 4 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आए. जिसके बाद से जहां भाजपा में उत्साह देखा जा रहा है तो वहीं विपक्षी पार्टियों में तनाव का माहौल भी देखा जा सकता है. राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद इसका असर बिहार में दिखना शुरू हो गया है.

वहीं, जदयू के सांसद ने सोमवार को विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफों क पुल बांध दिए. जदयू सांसद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है. आपको बता दें कि सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी की सराहना की.

उन्होंने कहा कि बीते दिन चार राज्यों के चुनाव के नतीजे आए, जहां 4 में से तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है. वहीं, एमपी में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा भारी बहुमत से जीती. 

इसके आगे सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि चुनाव के समय भाजपा ने नारा दिया था कि मोदी है तो मुमकिन है और मोदी है तो गारंटी है. चुनाव के नतीजे ने यह बता दिया है कि मोदी पर जनता को भरोसा है, तभी तीन राज्यों में भाजपा को बहुमत मिला और इससे यह साबित होता है कि जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है. जदयू सांसद के इस बयान के बाद पार्टी में सियासी घमासान मच चुका है. 

पहले से ही इस बात को लेकर चर्चा थी कि जदयू के कई सांसद बीजेपी के संपर्क में है. खुद बीजेपी के कई नेता इस बात का दावा भी कर चुके हैं, वहीं सुनील कुमार पिंटू के इस तरह के बयानबाजी से ऐसा लग रहा है कि बीजेपी का दावा सही है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले सुनील कुमार पिंटू ने जाति आधारित गणना के आंकड़ों पर भी सवाल उठाया था और कहा था कि इसमें गड़बड़ी हुई है. तेली समाज की सही तरीके से गणना नहीं हुई है. उनके इस बयान के बाद जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि अपने ऑरिजनल टीम के कप्तान को कहिए कि गणना कराएं. टिकट के लिए जमीर मत बेचिए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments