HomeBiharजेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ का बेटा भी गिरफ्तार, पूछताछ के बाद ईडी...

जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ का बेटा भी गिरफ्तार, पूछताछ के बाद ईडी ने कन्हैया को किया अरेस्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रवर्तन निदेशालय ने जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ के बेटे कन्हैया प्रसाद को गिरफ्तार किया है। बुधवार को ईडी ने राधाचरण साह को गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार, ईडी से कन्हैया प्रसाद को पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद कन्हैया को अरेस्ट कर लिया। अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि बालू की अवैध कमाई के मामले में ईडी कार्रवाई कर रही है।

ईडी ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ को गिरफ्तार किया था। बुधवार को आरा स्थित उनके परिसर में दिनभर चली छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया। राघाचरण सेठ पर आय से अधिक संपत्ति रखने का आरोप है। ईडी की अलग-अलग टीमों ने बुधवार को पटना, आरा और बिहार के अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी। शनिवार को पटना के जिला जज सह ईडी के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की कोर्ट में जेडीयू एमएलसी की पेशी हुई। कोर्ट ने ईडी को 6 दिनों तक पूछताछ की इजाजत दी है।

बताया जा रहा है कि राधाचरण सेठ कुछ साल पहले आरा रेलवे स्टेशन के बाहर मिठाई की दुकान के मालिक थे। अब वह अरबपति बन गए हैं। खबरों की माने तो कई राज्यों में उनकी संपत्ति है। राधाचरण सेठ बालू खनन में भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वर्षों में करोड़ों रुपये कमाए हैं। एक सप्ताह पहले ईडी ने राधाचरण सेठ और उनके बेटे कन्हैया को नोटिस देकर लिखित जवाब देने को कहा था। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र ने जवाब दाखिल किया था, लेकिन ईडी इससे संतुष्ट नहीं थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments