HomeBiharजेडीयू एमएलसी राधाचरण साह ने कहा -कभी अपनी पार्टी और नेता के...

जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह ने कहा -कभी अपनी पार्टी और नेता के घर भी करवाए छापेमारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुर-बक्सर के एमएलसी राधाचरण साह के ठिकानों पर लगातार चार दिनों तक छापेमारी की गई । इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम लगातार चल और अचल संपत्ति के बारे में पूछताछ कर रही है। छापेमारी के बाद जो जानकारी निकल कर सामने आई है, उसके मुताबिक आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार की देर रात तक साह के 18 ठिकानों और कार्यालयों में प्रॉपर्टी से जुड़े कागजातों की छानबीन की। वहीं, 125 करोड़ के ट्रांजेक्शन का खुलासा होने का मामला सामने आ रहा है।

राधाचरण साह ने कहा कि, यह मेरा सौभाग्य था कि मेरे यहां आईटी की रेड हुई। अगर मैं कोई टैक्स नहीं दे रहा होता तो फिर आईटी के इस रेडका कोई मतलब बनता। वो लोग कुछ भी कर लें वो मेरा एक भी फर्जी ट्रांजैक्शन नहीं निकलने वाला है। हमने किसी तरह की कोई भी टैक्स चोरी नहीं की है इसलिए मुझे इसको लेकर कसी भी तरह की कोई भी टेंशन नहीं है।

इसके आलावा उन्होंने कहा कि, भाजपा के लोग जान- बूझकर मेरे घर और ठिकानों पर छापेमारी कर मुझे भाजपा में शामिल करवाने की साजिश करवा रही है। भाजपा के लोग मुझे खरीदेने में लगे हुए हैं। वो लोग जान बूझकर हमलोग पर रेड करवा रहे हैं। ये लोग कभी भी किसी भी भाजपा नेता के घर पर छापेमारी नहीं करते हैं। हालांकि, जितने अधिकारी गए थे उन्हें मैंने पूरा सहयोग दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments