HomeBiharजेडीयू MLC राधा चरण साह के आवास पर छापा, कई ठिकानों पर...

जेडीयू MLC राधा चरण साह के आवास पर छापा, कई ठिकानों पर भी जांच

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: बिहार के आरा में इनकम टैक्स की रेड पड़ी है. यहां जेडीयू एमलसीराधा चरण साह उर्फ सेठ जी के आवास समेत कई जगहों पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची हुई है, जो उनके कई ठिकानों पर छापेमारी में जुटी है. आईटी की इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मच गया

आरा के बाबू बाजार स्थित एमएलसी आवास सहित कई जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. इनकम टैक्स के अधिकारी सेठ जी के चल और अचल संपत्ति की जांच कर रहे हैं. आईटी टीम एसएसबी जवानों के साथ जदयू एमएलसी के घर पहुंची है जिसके बाद से ही ना तो उनके घर में किसी को घुसने दिया जा रहा है और ना ही किसी को बाहर निकलने दिया जा रहा है.

फिलहाल इनकम टैक्स की टीम राधा चरण साह के बाबू बाजार के पुराने आवास, गोपाली चौक पर मौजूद प्रतिष्ठान, महादेवा रोड स्थित दुकान, शहीद भवन स्थित रीगल होटल, बाईपास में मौजूद रीगल रिसोर्ट, बिहारी मिल के नए आवास और महदेवा रोड में मौजूद ज्ञानस्थली स्कूल स्थित घरों पर छापेमारी कर रही है.

राधा चरण साह भोजपुर-बक्सर सीट से जेडीयू के विधान पार्षद हैं. उन्होंने लगातार दूसरी बार पिछले साल जीत दर्ज की थी. साह ने महागठबंधन प्रत्याशी अनिल सम्राट को 2306 वोट से शिकस्त दी थी. हालांकि पहले वह आरजेडी के ही एमएलसी थे लेकिन पहले कार्यकाल के बीच में ही पार्टी छोड़कर जेडीयू में शामिल हो गए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments