HomeBiharधू-धू कर जला जदयू विधायक के बेटे का रेस्टोरेंट, लाखों की नुकसान

धू-धू कर जला जदयू विधायक के बेटे का रेस्टोरेंट, लाखों की नुकसान

लाइव सिटीज, गोपालगंज: भागलपुर में अगलगी की घटना लगातार हो रही है.हर दिन अलग अलग थाना क्षेत्रों में आग लग रही है.आज अहले सुबह बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की पीछे विक्रमशीला पहुँच पथ के समीप घाट राजा के घर मे आग लग गयी। जिसके बाद 6 घर व जदयू विधायक गोपाल मण्डल के बेटे आशीष मण्डल का बिग डैडी रेस्टोरेंट पूरी तरह जलकर राख हो गया.सूचना पर दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुँची घण्टों मशक्कत कर आग पर काबू पाया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह-सुबह लोगों ने देखा कि रेस्टोरेंट के अंदर से धुंआ का अंबार निकल रहा है, ये देख आग लगने की सूचना वहां के स्टाफ ने नजदीकी थाना बरारी को दिया. पुलिस दमकल की गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंची. दमकल की चार गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक रेस्टोरेंट में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था. घटना की जानकारी गोपाल मंडल के परिजनों को भी दी गई, आग लगने का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है, अनुमान है कि ये आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है. नुकसान का पूरा आकलन अभी नहीं हुआ है, हालांकि लाखों रुपये के नुकसान की बात कही जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments