HomeBiharJDU विधायक गोपाल मंडल एकबार फिर चर्चा में, जानें बेटे की गिरफ्तारी...

JDU विधायक गोपाल मंडल एकबार फिर चर्चा में, जानें बेटे की गिरफ्तारी पर क्या बोले

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के जेडीयू MLA गोपाल मंडल एकबार फिर चर्चा में हैं. इसबार वह अपने किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि बड़बोले बेटे की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में हैं. गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल जो जमीन कब्जाने और गोली कांड के आरोप में वारंटी हैं उन्होंने 25 दिसंबर को पिता की तरह ही किसी से नहीं डरने की बात कही थी. गोलीकांड में आरोपी होने के बाद भी उसके खुलेआम घूमने के बाद भागलपुर पुलिस पर सवाल उठ रहे थे, लेकिन दो दिन बाद ही पुलिस ने जेडीयू विधायक गोपालमंडल के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

गोपाल मंडल के बेटे पर जमीन कब्जा करने और गोली चलाने का आरोप है. इस मामले में गोपाल मंडल का भी नाम सामने आया था. इसके बाद उन्होंने कहा- कि जो गोली चलाने से डरे वह कैसा विधायक है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तब जेडीयू MLA ने कहा- हम जरूरत पड़ने पर गोली चलाने से भी पीछे नहीं हटते हैं. लोगों को जमीन पर कब्ज़ा दिलाने का काम करते हैं. एग्रीमेंट लेते हैं और फैसला ऑनस्पॉट करते हैं.

गोपाल मंडल अपने बयानों और हरकतों से सुर्खियों में रहते हैं. उनका कुर्ता झाड़ डांस का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके साथ ही वह बार बालाओं के साथ भी ठुमके लगाते दिखे थे. अपने डांस प्रेम पर वह कहते हैं-हम तो शुरू से ही कलाकार आदमी है. खगड़िया वाली भौजी फिल्म बनाई है. धुन तुन सुनते हैं तो पैर थिरकने लगता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments