HomeBiharहथियार लहराते जदयू विधायक घुस गए अस्पताल में, पूछने पर गजब जवाब,...

हथियार लहराते जदयू विधायक घुस गए अस्पताल में, पूछने पर गजब जवाब, कौनो मार देगा ?

लाइव सिटीज, गोपालगंज: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा की वजह रिवॉल्वर है जिसको हाथ में लेकर वो अस्पताल पहुंच गए. इसका वीडियो सामने आया है. नरेंद्र नीरज उर्फ गोपाल मंडल गोपालपुर से जेडीयू के विधायक हैं.

बताया जाता है कि गोपाल मंडल रिश्ते में लगने वाली पोती अवनि को लेकर पहुंचे थे. उसका सिटी स्कैन कराना था. इस दौरान विधायक जब अस्पताल में घुसे तो उनके हाथ में रिवाल्वर को देख लोग भी सकते में आ गए. कुछ लोग विधायक के इस स्टाइल को देखने लगे. वहीं वीडियो भी बना लिया गया. सीन फिल्म के जैसा लग रहा था. इस पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

इस पूरे मामले में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बताया है कि इसके पीछे क्या वजह है. विधायक ने फोन पर इस संबंध में कहा कि उनके राजनीतिक दुश्मन हैं और इसलिए उन्होंने हथियार रखा है. उनके पास उसका लाइसेंस भी है. साथ में लेकर इसलिए चलते हैं कि जिससे उनकी जान की रक्षा हो सके. कहा कि कहीं कोई विवाद नहीं है. वो इसी तरह चलते हैं.

वहीं दूसरी ओर गोपाल मंडल के इस बयान से कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. गोपाल मंडल खुद जेडीयू से विधायक हैं. बिहार में उनकी सरकार है. ऐसे में एक तरफ यह कहा जाता है कि प्रदेश में सुशासन की सरकार है तो वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा गार्ड होने के बावजूद विधायक गोपाल मंडल को हाथ में जान की रक्षा के लिए रिवॉल्वर लेकर चलना पड़ रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments