HomeBiharबिहार की सियासी उठापटक के बीच जेडीयू नेता केसी त्यागी का बड़ा...

बिहार की सियासी उठापटक के बीच जेडीयू नेता केसी त्यागी का बड़ा दावा, कहा- ‘कांग्रेस की वजह से…

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू नेता केसी त्यागी ने इंडिया गठबंधन में कथित दरार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. त्यागी ने कहा कि गठबंधन  में अब दरार आ गई है और वह टूटने की तरफ बढ़ रहा है. केसी त्यागी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने की सुगबुगाहट तेज हो गई है और माना जा रहा है कि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू, बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएगी. 

केसी त्यागी ने कहा, ”नीतीश कुमार ने जिस प्रयास और मकसद के साथ इंडिया गठबंधन को बनाया था वह कांग्रेस के गैरजिम्मेदार और जिद्दी व्यवहार के कारण टूटने की कगार पर है.”केसी त्यागी ने आगे कहा, ”पंजाब में ऐसी संभावना है कि बीजेपी और अकाली दल साथ आएंगे और कांग्रेस और आप के बीच में लड़ाई होगी. उसी तरह अखिलेश यादव कांग्रेस पार्टी के व्यवहार से खुश नहीं हैं और उन्होंने जिम्मेदारी भरा व्यवहार करने की सलाह दी है.

जेडीयू नेता ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में सबसे बुरी स्थिति है क्योंकि कांग्रेस नेता टीएमसी की चुनी हुई सरकार को राष्ट्रपति शासन के हाथ में सौंपना है. सीएम ममता बनर्जी ने आगे यह कह कर विवाद बढ़ा दिया है कि वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अनुमति नहीं देंगी. जो हमारा इंडिया गठबंधन था, उसमें अब दरार आ गई है और वह टूटने की कगार पर है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments