HomeBiharजेडीयू के लिए बीजेपी में अब कोई उम्मीद नहीं, गिरिराज सिंह ने...

जेडीयू के लिए बीजेपी में अब कोई उम्मीद नहीं, गिरिराज सिंह ने ललन सिंह को लेकर दे दिया बड़ा बयान

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में राजनीतिक उठा-पटक के बीच JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह के इस्तीफे और नीतीश कुमार की बीजेपी गठबंधन में वापसी की खबरें एक बार फिर सामने आई है. जिसको लेकर अब BJP के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऐसी नौटंकी कर लालू को डराते हैं. वे दोनों एक-दूसरे से स्वार्थ भर बस जुड़े हैं. एक बेटे को CM बनाने का ख्वाब देखते हैं तो नीतीश देश का पीएम का बनने का ख्वाब देख रहे हैं. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी के गांव गांव तक के कार्यकर्ता ने उनके लिए दरवाजा बंद कर दिया है. इसलिए नीतीश सपने में भी ना सोचे कि बीजेपी कभी उनको साथ लेकर बिहार में सरकार बनाएगी. वहीं, दूसरी तरफ बिहार में सरकार द्वारा नवनियुक्त शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिए जाने बाद भी शिक्षकों में नाराजगी को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को यह चीज बहुत पहले ही करना चाहिए था. अब किया भी तो क्या कीजिए शिक्षक नाराज होंगे. बीना राय विमर्श के हर चीज कर देते हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि यह उनका एक चुनावी एजेंडा है, बस चुनावी लॉलीपॉप दे रहे हैं.

वहीं, जेडीयू से मंत्री मदन सहनी ने कहा था कि बिहार में जहां-जहां बीजेपी की जीत हुई है. वहां अपराध ग्राफ चरम सीमा पर है जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने उनपर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह तो पूरी दुनिया जानती है कि बिहार के लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति क्या है. जिस राज्य में पुलिसकर्मी ही सुरक्षित ना हो वहां लोगों की हालत क्या होगी यह किसी से छुपी नहीं है. दिनदहाड़े कई तरह की हत्याएं, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं सामने आ रही है. मदन सहनी को इन चीजों को भी देखना होगा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments