HomeBiharसंसद के विशेष सत्र को लेकर केंद्र पर भड़की JDU, नीरज कुमार...

संसद के विशेष सत्र को लेकर केंद्र पर भड़की JDU, नीरज कुमार ने मोदी सरकार को बताया हिंदू विरोधी

लाइव सिटीज, पटना: केंद्र सरकार ने संसद का विशेष सत्र बुलाया है. विशेष सत्र को लेकर सियासत शुरू हो गई है. जेडीयू ने केंद्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पार्टी की ओर से कहा गया है कि केंद्र सरकार ने नियम कानून का पालन नहीं किया, साथ ही गणेश चतुर्थी के दिन विशेष सत्र बुलाया गया जो हिंदू विरोधी काम है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सरकार पर हमला करते हुए सवाल किया कि बैठक की मंजूरी कब ली.

नीरज कुमार ने कहा कि किस हक से आपने संसद का विशेष सत्र बुलाया है. सत्र बुलाए जाने से पहले कमेटी की बैठक होती है, जिसमें पक्ष और विपक्ष के नेता मौजूद होते हैं. उसके बाद राष्ट्रपति को भेजा जाता है उसके बाद मंजूरी मिलती है. आपने कौन सी मंजूरी ली और कब बैठक हुई.

नीरज कुमार ने कहा कि जिस दिन गणेश चतुर्थी की शुरुआत होती है, उसी दिन संसद का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है. यह हिंदू विरोधी कार्य है. ये लोग पाखंडी हैं. केवल हिंदुओं के बारे में बात करते हैं लेकिन खुद इसका ख्याल नहीं रखते. उनका कहना था कि गणेश चतुर्थी हिंदुओं का प्रमुख त्योहार होता है. इस दिन से सत्र बुलाकार हिंदुओं की आस्था का अपमान किया है. यह सरकार हिंदू विरोधी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments