HomeBiharजेडीयू ने केंद्र पर स्वास्थ्य सेवा को लेकर लगाया भेदभाव का आरोप,...

जेडीयू ने केंद्र पर स्वास्थ्य सेवा को लेकर लगाया भेदभाव का आरोप, नीरज ने अश्विनी चौबे को सुनाया

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू (JDU) प्रदेश कार्यालय में सोमवार को एमएलसी नीरज कुमार और प्रवक्ता डॉ. सुनिल ने प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान जेडीयू नेताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि आज मैं दो केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया जो सनातनी हिंदू हैं. 

इनके फर्जीवाड़े का उद्भेदन कर रहा हूं. प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से बिहार के मात्र चार अस्पताल को सूचीबद्ध किया गया है. रूबन मेमोरियल हॉस्पिटल पटना, हार्ट हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड पटना, जीवक हार्ट हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पटना, महावीर कैंसर संस्थान, पटना. क्या इन्हीं चार अस्पतालों में हिंदू जाता है? दूसरे अस्पतालों में नहीं जाता है. बिहार सरकार 43 अस्पताल और केंद्र सिर्फ चार अस्पताल को सूचीबद्ध किया है.

नीरज कुमार ने कहा कि गरीब परिवारों का श्राप मोदी और शाह की सरकार पर पड़ेगा. निश्चित तौर पर हिंदू और सनातनी भी बीमार पड़ते होंगे, प्रधानमंत्री राहत कोष में लोग सहायता में राशि देते हैं. मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में भी लोग राशि देते हैं. नीरज कुमार ने डाटा दिखाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में ₹100 भी कोई देता है तो वह भी वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन पीएम रिलीफ फंड के वेबसाइट पर किसने कितना राशि दिया, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments