HomeBiharपार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर जगदानंद सिंह का आया बड़ा बयान, जानें...

पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर जगदानंद सिंह का आया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर देख रहा था, कई नेता आरजेडी छोड़ रहे हैं जिस दिन तेजस्वी यादव को पूरी ताकत मिल जाएगी उस दिन पूरा बिहार देखेगा. पूरे बिहार के लोग देखेंगे कि अराजकता पर कैसे कार्रवाई होती है? पगड़ी धारी से राष्ट्रीय जनता दल नहीं चलती है.

जगदानंद सिंह ने कहा कि नई साथियों को बधाई देता हूं. आगे उन्होंने कहा कि जो गरीब हैं उन्हें हम कभी निराश नहीं होने देंगे. वहीं, श्याम रजक के पार्टी छोड़ने और मोहरे वाले बयान पर जगदानंद सिंह ने कहा कि ये कोई विषय नहीं है. बिहार की विरासत को हम किसी को गिरवी नहीं रखने देंगे. अनंत सिंह के सीएम नीतीश से मिलने पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश जी का चेहरा फंसाने और बचाने वाला चेहरा है.

जन सुराज को लेकर एक सवाल पर आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह समाजिक संगठन नहीं है राजनीतिक संगठन है. भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है. हमारे पत्र के बाद खलबली मची थी क्यों? उस पत्र में हमने कहीं पर भी जात-पात की बात नहीं की थी. कोई बता सकता है कि उसमें कहीं जात-पात से संबंधित कोई शब्द है? लेकिन बेचैनी क्यों हुई? बीजेपी इस देश में कई रूप में बहुरूपिया खड़ी कर रही है उन बहुरूपिया से इस समाज की रक्षा करना समाज के रक्षक का दायित्व है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments