HomeBiharआरजेडी विधायक सुधाकर सिंह को नोटिस जारी कर कहा -गठबंधन के नियम...

आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह को नोटिस जारी कर कहा -गठबंधन के नियम का पालन करना हम सबकी जिम्मेदारी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ गाली गलौच और अमर्यादित बोल बोलने के लिए पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह को नोटिस जारी किया गया है. सुधाकर सिंह को नोटिस जारी किए जाने पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्धकी ने कहा कि जब इस मामले की जानकारी लालू यादव को हुई तो बेहद दुखी हुए और उन्हीं के निर्णय के अनुसार यह नोटिस जारी किया गया है. अब्दुल बारी सिद्धकी ने कहा कि जब हम गठबंधन में हैं तो उसके जो नियम हैं उसका पालन करना होता है.

आरजेडी के सीनियर लीडर सिद्धिकी ने कहा कि गठबंधन के नियम का पालन करना हम सबकी जिम्मेदारी है. पार्टी के नेताओं को अगर कोई समस्या होती है पार्टी फोरम में अपनी बात रखते हैं न की खुलेआम इस तरह की बयानबाजी करते हैं. यह गलत है.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल कभी नहीं चाहती है कि किसी एक की वजह से महागठबंधन में दरार आए. उन्होंने कहा कि आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यह निर्णय लिया गया था कि पार्टी की तरफ से लालू यादव और तेजस्वी यादव को ही बोलने का अधिकार है. इसके बाद भी सुधाकर सिंह की तरफ से जो कुछ भी बोला गया हैं उससे पार्टी को नुकसान हुआ हैं. इसलिए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. अब सुधाकर सिंह को 15 दिनों के अंदर इसपर जवाब देना होगा. अगर पार्टी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं होती है तो लालू यादव ही उनपर निर्णय लेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments