HomeBiharनीतीश कुमार क्या नाराज चल रहे हैं महागठबंधन से? तेजस्वी यादव के...

नीतीश कुमार क्या नाराज चल रहे हैं महागठबंधन से? तेजस्वी यादव के साथ खड़े होकर क्या कहा ?…

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में मनमुटाव और खटपट की अटकलों के बीच आज सीएम नीतीश कुमार वे साफ कर दिया कि पार्टी में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है.सभी एकजुट हैं.और मिलकर चुनाव लड़ेंगे. वहीं इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक में नाराजगी के मामले पर नीतीश ने कहा कि वो किसी से नाराज नहीं है. ये सभ अफवाह है इंडिया गठबंधन में जल्द सीटों का बंटवारा होगा.

आगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने 10 लाख नौकरी बहाली की बात की थी. जिसमें 5 लाख पूरी हो चुकी है। सीएम नीतीश आज अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर अटल पार्क में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.इस दौरान उनके साथ राज्यपाल भी मौजूद थे.

बताते चलें कि 19 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित INDIA गठबंधन की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को संयोजक अथवा पीएम पद की प्रत्याशी की घोषणा करने के पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी के प्रस्ताव से नीतीश कुमार का नाराज होने की बात कही जा रही थी.वे बैठक के बाद मीडिया से बिना बात किए बाहर निकल गए थे.उसके बाद से नीतीश कुमार ने मीडिया से भी दूरी बना ली थी.इस बीच नीतीश की नराजगी की खबर के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उन्हें फोन किया था.करीब एक सप्ताह बाद नीतीश अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के बहाने मीडिया से बात की और नराजगी की खबरों का खंडन किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments