HomeBiharपिता का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं...रामविलास लिखे शिलापट के नाली ढकने के...

पिता का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं…रामविलास लिखे शिलापट के नाली ढकने के उपयोग पर भड़के चिराग पासवान

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान के दिवंगत पिता रामविलास पासवान के नाम की नेमप्लेट का गलत तरीके से इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री ने कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीरों को शेयर करते हुए भारी नाराजगी जताई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि गलती करने वालो को माफ़ नहीं किया जाएगा।

चिराग ने एक्स पर लिखा, “मीडिया और पत्रकार साथियों के माध्यम से यह सूचना प्राप्त हुई कि हाजीपुर में मेरे नेता, मेरे पिता के नाम की नेमप्लेट का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया, जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। इस विषय के संज्ञान में आने के बाद मैंने तुरंत कार्रवाई के लिए स्थानीय जिला प्रशासन और सिपेट (CIPET) संस्थान के अधिकारियों से बात की। मैंने निर्देश दिया कि नेमप्लेट को पुनः सम्मानजनक स्थान पर लगाया जाए और ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो। मेरे नेता का अपमान किसी भी स्थिति में मुझे कतई बर्दाश्त नहीं है, और इस घटना में जो भी दोषी होगा, उस पर हर हाल में कार्रवाई की जाएगी

दरअसल, हाजीपुर से एक तस्वीर वायरल हुई जिससे बवाल मच गया। तस्वीर रामविलास पासवान के नेमप्लेट वाले शिलापट की थी, जो हाजीपुर के नामी संस्थान CIPET की थी। CIPET के अंदर खुले मैदान में रामविलास पासवान के नाम वाले नेमप्लेट वाले शिलापट से गटर को ढक रखा गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments