HomeBiharदिल्ली के लिए उड़ान भरते ही IndiGo फ्लाइट में गडबड़ी, पटना एयरपोर्ट...

दिल्ली के लिए उड़ान भरते ही IndiGo फ्लाइट में गडबड़ी, पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई. फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट पर ही इमरजेंसी लैंडिंग करायी गई है. प्लेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. इंडिगो विमान 6e 2074 को इमरजेंसी लैंडिंग के बाद रवने पर ही रखा गया है. टेकनिकल टीम विमान की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक जय प्रकाश नारायण एरपोर्ट पटना से दिल्ली के लिए इंडिगो 6E 2074 दोपहर के 12 बजे उड़ान भरने वाली थी, लेकिन फ्लाइट अपने निर्धारित समय से 40 मिनट लेट 12:40 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरी. बताया जा रहा है कि उड़ान भरने के बाद फ्लाइट के व्हील में खराबी आ गई थी.

तकनीकी खराबी की जानकारी पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूप को दी और पटना एयरपोर्ट पर ही इमरजेंसी लैंडिंग कराने की अनुमति मांगी. इसके बात पायलट ने सफलता पूर्वक फ्लाइट को रनवे पर लैंड कराय लिया. फ्लाइट लैंड होते ही टेकनिकल टीम को जांच के लिए लगाया गया है.

पटना से दिल्ली जाने वाली प्लेन में कुल 187 यात्री सवार थे, जिसमें बिहार के मंत्री संजय झा और सीतामढ़ी के जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू भी सवार थे. बताया जा रहा है कि फ्लाइन उड़ान भरी ही थी कि तकनीकी खराबी की जानकारी मिली. पटना एयरपोर्ट के निदेशक ने बताया कि यात्री को दूसरे विमान से दिल्ली भेजा जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments