HomeBiharभारत हार गया, मोदी जी जीत गए', विनेश फोगट के ओलंपिक से...

भारत हार गया, मोदी जी जीत गए’, विनेश फोगट के ओलंपिक से बाहर होने पर बिहार कांग्रेस का पोस्टर वार

लाइव सिटीज, पटना: विनेश फोगट के फाइनल में पहुंचने के बाद देश को पेरिस ओलंपिक 2024 में गोल्ड की उम्मीद जगी थी. हर कोई उनके खिताबी मुकाबले का इंतजार कर रहा था लेकिन उसी बीच खबर आई कि ओवर वेट के कारण विनेश को ओलंपिक से बाहर कर दिया गया. अब इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इसे बीजेपी का ‘चक्रव्यूह’ करार देते हुए गहरी साजिश की आशंका जताई है.

पटना में बिहार कांग्रेस के नेताओं ने पोस्टर लगाया है, जिसमें विनेश फोगट के अयोग्य करार दिए जाने के लिए बीजेपी को दोषी बताया गया है. पोस्टर में लिखा है, ‘भारत हार गया, मोदी जी जीत गए.

पोस्टर में पूर्व डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के बहाने भारतीय जनता पार्टी को घेरने की कोशिश की गई है. इसमें लिखा है, ‘चक्रव्यूह राजनीति से लेकर खेल के मैदान तक.’ इसके आगे पोस्टर में लिखा है, ‘सुना हुआ नहीं, दिखता आपातकाल.

हालांकि विनेश फोगट के अयोग्य करार दिए जाने के कुछ ही देर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनके प्रदर्शन की तारीफ की. पीएम ने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘विनेश, आप चैंपियनों में चैंपियन हैं! आप भारत का गौरव हैं और हर भारतीय के लिए प्रेरणा हैं. आज की असफलता दुख देती है. काश मैं शब्दों में उस निराशा को व्यक्त कर पाता जो मैं अनुभव कर रहा हूं. साथ ही, मैं जानता हूं कि आप लचीलेपन की प्रतिमूर्ति हैं. चुनौतियों का सामना करना हमेशा से आपका स्वभाव रहा है, और मजबूत होकर वापस आओ! हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments