HomeBiharदिलीप जायसवाल के स्वागत समारोह में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने...

दिलीप जायसवाल के स्वागत समारोह में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने कार्यकाल की चुनौतियों को गिनाया, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बीजेपी के निवर्तमान अध्यक्ष सह बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मैंने डेढ़ साल तक बीजेपी अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जब मैं प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व संभाला था तब भी मैंने कहा था और आज भी कह रहा हूं कि बीजेपी ने जितना मुझे दिया है, उतना कोई पार्टी नहीं दे सकती है. मुझे पार्टी ने पहले अध्यक्ष बनाया और फिर उपमुख्यमंत्री बनाया. यह पार्टी सभी कार्यकर्ताओं को बढ़ाने का काम करती है. 

बीजेपी के नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल ने आज प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष पद संभाला लिया. इस मौके पर उनके स्वागत और अभिनन्दन के लिए आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी संगठन की पार्टी है. संगठन को मजबूत करने का लगातार काम होता है. सरकार और संगठन में समन्वय बना रहे यह जरूरी है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जब मैं अध्यक्ष बना था तब भी कई चुनौतियां थीं. जब 2024 में हमलोग सरकार बना रहे थे, तब आरजेडी के मुंह से सरकार को छीन लिए. उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि 2025 में भाजपा अपने संघर्ष के बदौलत और मजबूत बनेगी. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि 2025 में एक बार फिर प्रदेश में अपार बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी. एक नई व्यवस्था खड़ी करनी है. उन्होने यह भी भरोसा दिलाया कि बीजेपी के कार्यकर्ता को सरकार में भी ले जाएंगे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments