HomeBiharबीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में JDU, ललन सिंह ने...

बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी में JDU, ललन सिंह ने पार्टी प्रवक्ताओं को दिये ये निर्देश

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति तेज हो गयी है. बीजेपी और जदयू के नेता बयानबाजी में आमने-सामने हैं. बीजेपी के लगातार हमले से नीतीश कुमार की परेशानी बढ़ी हुई है. इसको लेकर आज सोमवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पार्टी प्रवक्ताओं के साथ बैठक की. पटना कार्यालय में हुई बैठक में ललन सिंह ने पार्टी प्रवक्ताओं को बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देने का निर्देश दिया है.

जदयू प्रवक्ता मनजीत कुमार सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सख्त निर्देश दिया है कि विपक्ष की ओर से बिहार की सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. बीजेपी की तरफ से भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है उसका डटकर मुकाबला करने को कहा गया है. सुनील कुमार सिंह ने कहा कि आज की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार के कामकाज और अपनी बातों को मजबूती से रखने का निर्देश दिया है.

दरअसल बिहार में जिस प्रकार से आपराधिक घटनाएं घट रही हैं, बीजेपी इसे बड़ा मुद्दा बना रही है. बिहार में जंगल राज 2 की वापसी की बात कर रही है. नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल खड़ा कर रही है. इसी से जदयू के नेता परेशान दिख रहे हैं. नीतीश कुमार के निर्देश पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के प्रवक्ताओं को सरकार और पार्टी की छवि सुधरे, इसके लिए बीजेपी को उसी अंदाज में जवाब देने के लिए कहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments