HomeBiharसुरीली आवाज में कैदी सुना रही पुलिसवालों को गाना, शराब पीने के...

सुरीली आवाज में कैदी सुना रही पुलिसवालों को गाना, शराब पीने के केस में पकड़ा था…खुब हो रहा वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर में एक युवक शराब पीकर पकड़ा गया, तो उसने थाने की हवालात में ऐसी तान छेड़ी कि वहां मौजूद पुलिसवाले भी ध्यान से सुनने लगे. सोशल मीडिया पर कैदी की सुरीली आवाज का जादू वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक भोजपुरी गायक पवन सिंह का गाना गाते दिख रहा है. सलाखों के पीछे से युवक पवन सिंह का फेमस गाना गा रहा है…सोची सोची जिया हमरो…सोची सोची जिया हमरो काहे घबराता…दरोगा जी हो…चार दिन पियवा बा नापाता…लिखी ना रिपोट रऊवा सोची बिचारी…अपना बलम जी के कैसे पिसारी…लिखी ना रिपोट रऊवा सोची पिसारी.

कैदी की सुरीली आवाज में गाना सुन रहे पुलिसवाले उसका वीडियो बनाने के साथ खुद भी गुनगनाने लगते हैं. वायरल वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि कैमूर जिले के डहरक का रहने वाला इस कैदी का नाम कन्हैया बैठा है. यह पेशे से एक गायक है. बीत हफ्ते वह यूपी से शराब पीकर बिहार आ रहा था. कर्मनाशा सीमा पर जांच के दौरान पुलिसवालों ने पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने लाकर उसे हाजत में बंद कर दिया.

इस मामले में SP मनीष कुमार से बताया कि वीडियो बक्सर का ही है. किस थाने का है यह पता लगाया जा रहा है. बताया गया कि युवक कैमूर निवासी कन्हैया कुमार है. पुलिस ने उसे यूपी से शराब पीकर बिहार सीमा में आने के दौरान पकड़ा गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments