HomeBiharहरा रंग लेकर घूमेंगे तो कहेगा नफरत पैदा करता है...', तेजस्वी यादव...

हरा रंग लेकर घूमेंगे तो कहेगा नफरत पैदा करता है…’, तेजस्वी यादव फिर भड़के

लाइव सिटीज, पटना: सूबे के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केन्द्र की मोदी सरकार और भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी बनावटी आदमी हैं। वे झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं। झूठ के मैनुफैक्चरर, हॉलसेलर और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। गजब की मार्केटिंग करते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई मोदी और अमित शाह से नहीं है, बल्कि मुद्दे की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में दस लाख रोजगार देने का वादा किया था। महागठबंधन की सरकार को सूबे में अभी डेढ़ वर्ष ही हुआ है।

इतने कम समय में हमारी सरकार ने शिक्षक, सिपाही, दारोगा, स्वास्थ्य विभाग एवं अन्य विभाग में लगभग पांच लाख नौकरियां दीं। आने वाले समय में जो वायदा किया गया है, उससे ज्यादा नौकरियों के अवसर प्राप्त होने की उम्मीद है। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने जुमला दिया था कि हर वर्ष दो करोड़ नौकरी देंगे। कालाधन वापस लाएंगे, दस लाख सबों के खाता में देंगे। क्या हुआ?

उन्होंने राम मंदिर को लेकर सीधा प्रहार तो नहीं किया, लेकिन कहा कि हम किसी धर्म का अपमान नहीं करते। खुद भी मुंडन कराया है। छठ व्रत में आस्था है। भगवा रंग किसी की जागिर नहीं है। राष्ट्रीय झंडा में भगवा रंग है। उन्होंने कहा कि हमारा भी रंग भगवा है, लेकिन हरा रंग लेकर घूमेंगे तो कहेगा कि नफरत पैदा करता है। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि बताईए कि बीमार पड़ने पर हॉस्पिटल जाएंगे कि मंदिर।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments