HomeBiharबेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी.. आप उदाहरण होंगी आने वाली पीढ़ियों...

बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी.. आप उदाहरण होंगी आने वाली पीढ़ियों के लिए’, गिरिराज सिंह ने की तारीफ

लाइव सिटीज, पटना: सिंगापुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफलता पूर्वक हो गया है. फिलहाल वो आईसीयू में हैं. लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट किया. सोमवार को पहले रोहिणी का ऑपरेशन हुआ, उसके बाद लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया. इधर गिरिराज सिंह ने रोहिणी आचार्य की तारीफ की है.

रोहिणी आचार्य के किडनी डोनेट करने पर उनकी चारों तरफ खूब प्रशंसा हो रही है. सत्ता पक्ष ही नहीं धुर विरोधी भी उनके इस कदम की प्रशंसा कर रहे हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी रोहिणी आचार्य की तारीफ की है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी” गर्व है आप पर… आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए. ‘ बता दें कि लालू के किडनी ट्रांसप्लांट के दिन सोमवार को प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हवन और जलाभिषेक का भी आयोजन किया गया था.

बता दें कि, चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव स्वास्थ्य के आधार पर कोर्ट द्वारा दी गई जमानत पर बाहर हैं. लालू और उनकी बेटी के लिए राज्य के कई हिस्सों में प्रार्थना सभाएं आयोजित की गईं. जहां पिता को गुर्दा देने के लिए रोहिणी की काफी सराहना हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments