HomeBiharअध्यात्म की ओर चल रहा हूं…. राजनीति में आने को लेकर सीएम...

अध्यात्म की ओर चल रहा हूं…. राजनीति में आने को लेकर सीएम नीतीश कुमार के बेटे निशांत ने दिया जवाब

लाइव सिटीज, पटना: बीहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार राजनीति में कदम रखेंगे, इस बात की अटकलें काफी समय से तेज थी. कहा जा रहा था जनता दल यूनाइटेड पार्टी का भविष्य निशांत कुमार के ही हाथ में होगा और पार्टी उनको जल्द लॉन्च करेगी. अटकलें लगाई जा रही थी कि 49 साल के निशांत कुमार पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए सियासी जमीन को और मजबूत करेंगे. हालांकि, अब इन सभी बातों पर खुद निशांत कुमार ने विराम लगा दिया है.

निशांत कुमार पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. वो खरीदारी करने पटना के बाजार आए थे, जिस दौरान जब मीडिया ने उन से राजनीति में एंट्री करने को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा, मैं अध्यात्म की ओर चल रहा हूं. निशांत कुमार ने सीधे तौर पर राजनीति में आने से इंकार तो नहीं किया, लेकिन एक इशारा तो दे ही दिया. निशांत की बात से यह साफ हो गया कि उनका रुझान कुछ हद तक अभी राजनीति में आने का नहीं है.

निशांत कुमार पुलिस सुरक्षा के बीच पटना के बाजार में दिखाई दिए, उन्होंने कहा, आध्यात्मिक दृष्टिकोण से मैं बाहर आया हूं. अध्यात्म की राह पर चल पड़े निशांत कुमार ने कहा, मोबाइल पर हरे रामा हरे कृष्णा सुनता हूं, उसके लिए स्पीकर खरीदने आया हूं, ताकि भजन को और अच्छे से सुन सकूं. जिसके बाद वो गाड़ी में बैठे और चले गए. हालांकि निशांत कुमार के सियासत में कदम रखने को लेकर जनता दल यूनाइटेड पार्टी और न ही खुद सीएम नीतीश कुमार ने कोई टिप्पणी की है.

,

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments