HomeBiharहम सुप्रीमो ने फिर से दोहराया- शराबबंदी कानून की समीक्षा होना बहुत...

हम सुप्रीमो ने फिर से दोहराया- शराबबंदी कानून की समीक्षा होना बहुत जरूरी…

लाइव सिटीज, पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक प्रफुल्ल मांझी ने बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराबसे हुई मौत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौत ठीक नहीं है, उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी की समीक्षा होनी चाहिए और जैसे दूसरे राज्यों में शराब कोटे से दिए जाते हैं, वैसे ही व्यवस्था यहां भी होनी चाहिए. इस तरह से शराब से बार-बार मौत होना ठीक नहीं है.

जीतनराम मांझी ने कहा कि शराबबंदी की समीक्षा बहुत जरूरी है और हमारे नेता जीतन राम मांझी इस बात को हमेशा से कहते रहे हैं. इस बात को सरकार गौर से ध्यान दे जो की जरूरत है. शराबबंदी कानून जब लागू है तो फिर शराब कहां से आ रही है, जहरीली शराब कैसे बिक रही है प्रशासन क्या कर रहा है, ये सब कई सवाल है और इसका जवाब प्रशासन के लोगों को देना चहिए.

मांझी ने कहा कि हमलोग कई बार सदन में भी कह चुके हैं कि बिहार में शराब की तस्करी हो रही है और शराब तस्कर पुलिस की मिलीभगत से ये सब कर रहे हैं गरीब मारे जा रहे हैं और गरीब ही जेल जा रहे हैं. शराबबंदी कानून की समीक्षा बहुत जरूरी हैं. हम सरकार में है और कई बार सुझाव भी दिए हैं फिर भी प्रशासन के लोग सुन नहीं रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments