HomeBiharदरभंगा-समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर भीषण हादसा, स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर, तीन...

दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर भीषण हादसा, स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर, तीन युवकों की मौत

लाइव सिटीज, दरभंगा: जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया. स्कॉर्पियो और बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे. तीनों की पहचान गुहला पंचायत के वर्तमान मुखिया विजय दास के पुत्र विकास दास (20 साल), हबीबपुर निवासी परमेश्वर महतो के पुत्र राजदेव महतो (35 साल) और इसी गांव के उपेंद्र महतो के पुत्र अमरजीत महतो (28 साल) के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बिशनपुर थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने बताया कि स्कॉर्पियो (बीआर 32जे 3509) दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रही थी. बाइक सवार युवक समस्तीपुर की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीनों युवक कुछ दूर जाकर गिर गए. इस घटना में वे बुरी तरह घायल हो गए. इलाज के लिए भेजा गया लेकिन मौत हो गई.

बताया जाता है कि पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए पहले हनुमान नगर पीएससी भेजा गया. यहां देखने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए तीनों घायल युवकों को डीएमसीएच भेज दिया. डीएमसीएच पहुंचने पर जब डॉक्टर ने जांच की तो तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments