HomeBiharहिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने कोलकाता में डॉक्टर की हत्या पर जताया आक्रोश,...

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने कोलकाता में डॉक्टर की हत्या पर जताया आक्रोश, जानें श्याम सुन्दर शरण ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा (सेक्युलर) के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुन्दर शरण ने कहा कि कोलकाता के मेडिकल कालेज अस्पताल में प्रशिक्षु महिला डाक्टर से बलात्कार और जघन्य हत्या से फिर साबित हुआ कि पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार राज्य में माँ, माटी, मानुष की रक्षा करने में विफल है। वहां न आम लोग सुरक्षित हैं, न डाक्टर, न महिलाएं और न ही संविधान का पालन हो रहा है। ऐसे में ममता बनर्जी को नैतिक आधार पर तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

श्याम सुन्दर ने कहा कि मुख्यमंत्री जब केंद्र और राजभवन से लगातार टकराव बनाये रख कर देश के संघीय ढांचे को तार-तार करने पर उतारू हैं, तब राहुल गाँधी को संविधान पर खतरा नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति, घुसपैठियों से नरमी, केंद्रीय एजेंसियों को काम करने रोकना और बांग्लादेश के हालात को देखते हुए इस संवेदनशील सीमावर्ती राज्य राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए ।

श्याम सुन्दर ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा महिला डाक्टर की हत्या के बाद कोलकाता क्यों नहीं गईं? “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” का जज्बा वे हाथरस (यूपी) में दिखाती हैं, लेकिन संदेशखाली में महिलाओं से बलात्कार और कोलकाता में महिला डाक्टर की हत्या के बाद सिर्फ बयानबाजी करती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments