HomeBiharबिहार में बढ़ते अपराध पर CM नीतीश की हाई लेवल मीटिंग, DGP...

बिहार में बढ़ते अपराध पर CM नीतीश की हाई लेवल मीटिंग, DGP के साथ-साथ जिले के DM-SP मौजूद

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में राज्य के कैबिनेट मंत्री, मुख्य सचिव और राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) समेत सभी शीर्ष अधिकारी शामिल हैं. इसके अलावा सीएम की समीक्षा बैठक के दौरान जिला मजिस्ट्रेट और जिला पुलिस अधीक्षक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ गये हैं.

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या और राज्य के विभिन्न जिलों में फिलिस्तीनी झंडा लहराए जाने की खबर ने सवालिया निशान खड़ा किया है. नीतीश कुमार को सुशासन बाबू इसलिए कहा गया था क्योंकि 2005 में सत्ता संभालने के बाद उन्होंने क्राइम पर कंट्रोल किया था. ऐसे में जिस वजह से उनकी साख बढ़ी थी वह किसी कीमत पर इसमें आंच नहीं आने देना चाहते हैं.

इधर, राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राज्य के अपराध बढ़ रहा है और अपराध बढ़ने की प्रतीक्षा करने के बाद मुख्यमंत्री समीक्षा कर रहे हैं. इससे कुछ होनेवाला नहीं है. कई बार मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक कर चुके हैं नतीजा कुछ नहीं निकला है. इस बार भी चाय बिस्कुट पर समीक्षा बैठक होगी और सभी अधिकारी चाय नाश्ता कर मुख्यमंत्री की बात को सुनेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments