HomeBiharआधी रात को लालू-तेजस्वी से हुई हीना शहाब की मुलाक़ात, ओसामा भी

आधी रात को लालू-तेजस्वी से हुई हीना शहाब की मुलाक़ात, ओसामा भी

लाइव सिटीज, सिवान: सीवान से सांसद रहे शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने पटना में को ‘सीक्रेट’ मीटिंग की है. राजधानी पटना स्थित बोरिंग रोड में एक आरजेडी एमएलसी (RJD MLC) के आवास पर लालू-तेजस्वी ने दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब से मिलकर बातचीत की है. करीब 45 मिनट तक तीनों के बीच बातचीत हुई है.

दरअसल, शहाबुद्दीन के निधन के बाद से आरजेडी में अपनी अनदेखी से हिना शहाब नाराज चल रही थीं. इस बार पार्टी ने सीवान से उनको लोकसभा चुनाव में टिकट भी नहीं दिया था. ऐसे में उन्होंने निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला किया था. वह चुनाव लड़ीं भी और दूसरे नंबर पर रहीं. आरजेडी प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी तीसरे नंबर पर रहे थे. इस मुलाकात को हिना शहाब और लालू परिवार के बीच बिगड़े संबंध को फिर से मजबूत करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है.

इस मुलाकात के दौरान भी राजनीति पर चर्चा हुई होगी क्योंकि हाल ही में लोकसभा का चुनाव हुआ है और सीवान से हिना शहाब ने अपनी ताकत दिखाने की कोशिश भी की. हालांकि वह जीतीं नहीं लेकिन आरजेडी के प्रत्याशी से आगे जरूर रहीं. ऐसे में माना जा रहा है कि सीवान में मुस्लिम वोटों के बिखराव को रोकने और 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लालू यादव ने कवायद शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments