HomeBiharपटना-आरा नेशनल हाईवे पर ट्रक और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत, तीन की...

पटना-आरा नेशनल हाईवे पर ट्रक और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत, तीन की मौत, चार घायल

लाइव सिटीज, सैंट्रल डेस्क: पटना-आरा नेशनल हाईवे पर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव के पास शुक्रवार की शाम ट्रक और ऑटो की सीधी भिड़ंत हो गई. इस हादसे में ऑटो पर सवार दंपति और उनकी बेटी सहित तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो पर सवार मृतक दंपति के एक पुत्र और दो पुत्री बुरी तरह से घायल हो गए.

इस दुर्घटना में ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए घायलों को कोईलवर पीएचसी भर्ती कराया गया. पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तीन की हालत को चिंताजनक बताते हुए पटना रेफर कर दिया. 

इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर तीनों शव को सड़क पर रख जाम कर दिया. सड़क जाम के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी भी की. सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लगी रही. इससे आवागमन पूरी तरह ठप हो गया. 

, मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी भांजी खुशी कुमारी का इंटर की परीक्षा खत्म हुई थी जिसके बाद सभी परिवार वाले दो दिन पहले घूमने आए थे. ऑटो से सभी वापस अपने गांव जा रहे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments