HomeBiharबस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल

बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 2 दर्जन से अधिक लोग घायल

लाइव सिटीज, सिवान: बिहार के सिवान में गोपालगंज से होते हुए पटना जा रही बस और ट्रक की टक्कर हो गई है. यह घटना बसंतपुर पटना मुख्य मार्ग शहर कुला के पास की है. जहां संजीव बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर में तकरीबन दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हालांकि किसी की मौत की सूचना नहीं है.

बताया जा है कि बस सुबह गोपालगंज से खुली थी, सिवान के क इलाके से होकर पटना के लिए जा रही थी, तभी सुबह 6:30 बजे बसंतपुर थाना इलाके के शहर कोला के पास ट्रक से टकरा गई और उसमें बैठे तकरीबन 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक में बैठे कंडक्टर और चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें आनन-फानन में सिवान के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

ट्रक में बैठे घायल नकुल ने घटना के संबंध में बताया कि बस का चालक शीशा साफ रहा था, तभी बस और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गई. अगर वह बस को रोक कर शीशा साफ करता तो यह घटना नही होती. बता दें सुबह में कोहरा था और इसी के कारण यह हादसा माना जा रहा है. हालांकि संजीव बस गोपालगंज से सिवान होते हुए पटना जा रही थी, तभी हादसा हुआ. बस में तकरीबन 3 दर्जन लोग सवार थे, उसमे से दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं. कुछ लोगो का इलाज बसंतपुर के स्थानीय रेफरल अस्पताल चल रहा है तो कुछ को एम्बुलेंस से बारी बारी कर सिवा सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.

News Hub

कौन-कौन लोग हैं घायल : दुर्घटना में एक महिला बहुत गंभीर थी, जिसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया घायलों कि पहचान अनुराधा कुमारी पति पुनीत कुमार जो पिपरा मांझा गढ़ के निवासी हैं. धर्मेंद्र तिवारी पिता राम देव तिवारी, माघवपुर महारजगंज, नुकुल राउत पिता गणेश राउत जो भलुवा तरैया छपरा के निवासी हैं. वहीं बुलेट यादव पिता हर देव यादव जो सिधवलिया गोपालगंज के रहने वाले इनके अलावा भी लगभग दो दर्जन लोग गगंभीर स्थिति में घायल हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments