HomeBiharदरभंगा एयरपोर्ट से जिंदा कारतूस के साथ सरकारी शिक्षक गिरफ्तार, ऑपरेशन कराने...

दरभंगा एयरपोर्ट से जिंदा कारतूस के साथ सरकारी शिक्षक गिरफ्तार, ऑपरेशन कराने जा रहा था दिल्ली

लाइव सिटीज, दरभंगा: बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से हथियार के साथ शिक्षक गिरफ्तार हुआ है. गुरुवार को सामानों की स्क्रीनिंग के दौरान उसके बैग से 7.62 बोर का तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ. गोली मिलने की खबर से एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों ने यात्री को हिरासत में लेते हुए सदर थाना के सुपुर्द कर दिया.

जिंदा कारतूस के साथ पकड़ाए अधेड़ यात्री की पहचान सहरसा के सदर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 14 निवासी विष्णु ठाकुर के रूप में हुई है. विष्णु ठाकुर अपनी पत्नी और साढ़ू के साथ दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने आया था. विष्णु ठाकुर सरकारी विद्यालय में शिक्षक है.

वहीं सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने सदर थाना पहुंचकर विष्णु ठाकुर से पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में उसने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ऑपरेशन कराने जा रहा था. 4 अगस्त को उसका ऑपरेशन होना है. उसके गर्दन के पिछले हिस्से में ब्लड क्लोट है. उसके पास से कई दवा भी पाई गई है.

सदर एसडीपीओ ने बताया कि विष्णु के पास कारतूस कहां से आया, इस बारे में वह पुलिस को कुछ भी नहीं बता पाया है. यात्री के साथ उसकी पत्नी है. वहीं उसकी उम्र और बीमारी को देखते हुए ऐसा लगता कि उसने जान-बूझकर कारतूस पास में नहीं रखा होगा. पुलिस सभी पहलुओं की छानबीन कर रही है. बरामद कारतूस को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments