HomeBiharपांच चरणों में बन गई सरकार, छठे व सातवें में 400 पार;...

पांच चरणों में बन गई सरकार, छठे व सातवें में 400 पार; कैमूर में लालू-राहुल पर बरसे अमित शाह

लाइव सिटीज, कैमूर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सासाराम लोकसभा क्षेत्र के कैमूर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। माता मुंडेश्वरी को नमन करते हुए उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत की। अमित शाह ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर की भूमि है जिन्होंने पिछड़े और कमजोर समाज के लिए बहुत काम किया और उनके विकास की नींव रखी। लेकिन लालू यादव सामाजिक न्याय पर गोल-गोल बात बतियाते हैं लेकिन कर्पूरी ठाकुर को उन्होंने कभी भारत रत्न देने की चर्चा नहीं की। यह काम करके नरेंद्र मोदी ने देश भर के पिछड़ों को सम्मान दिया। उन्होंने दावा किया की पांच चरणों के चुनाव में ही एनडीए को 310 सीटों का तोहफा जनता ने दे दिया है। अब बचे दो चरणों में चार सौ पार करना है।

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ घमंडिया गठबंधन बना। लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस की शरण में चले गए हैं जो पिछड़ा विरोधी है। कांग्रेस पार्टी ने गरीबों, पिछड़ा और दलितों का हमेशा विरोध किया। काका कालेलकर कमीशन की रिपोर्ट को कांग्रेस ने दबा दि अगला उनके हिस्से की रिजर्वेशन की फाइल दबा दी। फिर मंडल लेख कमीशन की रिपोर्ट को भी रोक दिया। राहुल गांधी के पिताजी राजीव गांधी ने इसका डटकर विरोध किया था। लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने पिछड़ा समाज के लिए अलग से आयोग बनाकर संवैधानिक सम्मान देने का काम किया।

अमित शाह ने दावा किया कि राहुल गांधी और लालू यादव कहते हैं कि मुसलमान को आरक्षण देंगे। लेकिन उनसे पूछना चाहूंगा कि किसके हिस्से का आरक्षण काटकर मुसलमान को दे दोगे। इन लोगों ने कर्नाटक, हैदराबाद और बंगाल में मुसलमान को आरक्षण इन्हीं समाज का हिस्सा काट कर दे दिया।

अमित शाह ने आश्वासन दिया कि जब तक बीजेपी का एक भी सांसद पार्लियामेंट में बचेगा तब तक इस समाज के आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे यह नरेंद्र मोदी की गारंटी है। दलित समाज के लिए कांग्रेस पार्टी ने हमेशा विरोधी कब काम किया। जब उनकी सरकार थी तो दलित समाज के उत्थान के लिए बजट 41 हजार करोड़ था। नरेंद्र मोदी ने इसे 1,65,000 करोड़ तक पहुंचा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments