HomeBiharप्रेमिका ने किया शादी से इनकार, वैलेंटाइन डे पर फांसी लगा प्रेमी...

प्रेमिका ने किया शादी से इनकार, वैलेंटाइन डे पर फांसी लगा प्रेमी ने दे दी जान

लाइव सिटीज, नवादा: प्रेमिका ने शादी के इनकार किया तो नवादा में मंगलवार को एक युवक ने वैलेंटाइन डे पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. युवक घर का एकलौता चिराग था. पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के यादव मोहल्ला का है. यहां एक किराए के मकान में रहकर वह पढ़ाई करता था. युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी अर्जुन प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार उर्फ निर्जल कुमार के रूप में की गई है. घटना की जानकारी के परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा. युवक के मामा प्रिंस पाल सिंह ने बताया कि उनके भांजे का किसी लड़की प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिवार वाले विरोध कर रहे थे. इसको लेकर उनका भांजा काफी परेशान था. लड़की के लिए ही उनके भांजे ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली.

युवक के व्हाट्सएप चैट से भी कई चीजें सामने आईं हैं. 12 बजकर 18 मिनट पर रंजीत के मोबाइल पर लड़की का वीडियो कॉल आया था. चैटिंग में लड़के की ओर से ‘आई लव यू मेरी जान’ आदि जैसी बात लिखी गई थी. दिन में युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो मकान के मालिक ने युवक की मां से संपर्क किया. फिर पुलिस को भेजा गया तो पता चला.

इस पूरे मामले में नगर थाना के एसआई शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मौत से पहले युवक ने अपनी तस्वीर खींची है. वह भी मिला है. पूरे मामले का अनुसंधान किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments