HomeBiharगिरिराज सिंह का तंज राहुल गांधी पर तंज, कहा - लालू यादव...

गिरिराज सिंह का तंज राहुल गांधी पर तंज, कहा – लालू यादव के श्राप की वजह से राहुल गांधी की गई सदस्यता

लाइव सिटीज, पटना: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बयान देते हुए कहा कि उन्हें आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का श्राप लगा है .चूंकि, जब चारा घोटाले में आदेश आया था तो उस दौरान लालू प्रसाद की सदस्यता जाने वाली थी. उस समय राहुल गांधी लालू से मिला जुला नहीं करते थे. इस दौरान राहुल गांधी ने तब ऐसे मामले में अपील के कानून से जुड़े अध्यादेश को फाड़ दिया था. जिसको लेकर लालू यादव ने राहुल गांधी को श्राप दिया था.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बीते दिन राहुल गांधी की लोकसभा सदस्ता जाने पर कहा था कि यह कोर्ट का अपमान है. चूंकि, सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को माफी मांगने के लिए समय दिया था. मगर, उन्होंने अपने अहंकार में माफी नहीं मांगी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि आज राहुल गांधी अपने ही किए हुए का फल भुगत रहे हैं. दरअसल, सदन में इन्होंने जो अध्यादेश फाड़ा था वो यही बिल था.

दरअसल, बीते दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द होने के बाद से ही देशभर में हंगामा खड़ा हो गया है. जहां कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने नेता के साथ हुए अन्याय पर सड़क में उतर गई है.हालांकि, इस दौरान विपक्ष के सभी नेता राहुल गांधी के समर्थन में खड़े हो गए है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments