HomeBiharगिरीराज सिंह का बड़ा बयान, PM मोदी संत और राष्ट्रवाद के प्रतीक...

गिरीराज सिंह का बड़ा बयान, PM मोदी संत और राष्ट्रवाद के प्रतीक हैं, जानें विपक्ष को लेकर क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में हर पार्टी के नेता चुनावी रणनीति के तहत बयानबाजी करने में जुटे हैं. पटना में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के बेगुसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने पीएम मोदी को राष्ट्रवाद का प्रतीक बताया है. इसके साथ ही उन्होंने वंशवाद को लेकर आरजेडी अध्य़क्ष लालू यादव (Lalu Yadav) से लेकर ममता बनर्जी और स्टालिन समेत कई विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ और सिर्फ देश के लिए जीते और मरते हैं, जबकि दूसरे राजनीति दल केवल अपने वंश को आगे बढ़ाने में ही विश्वास रखते हैं. उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन को परिवारवाद वाली पार्टियों का जमावड़ा बताते हुए तंज कसा.

गिरिराज सिंह ने कहा, ”पीएम नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में पहले दिन ही लोकतंत्र के मंदिर की सीढ़ी को प्रणाम किया था. उनको क्या है. वो संत आदमी हैं. उनके अकाउंट में पैसा नहीं है. उनके पास कोई जमीन नहीं. कोई मकान नहीं है. वो सिर्फ राष्ट्र के लिए जीते हैं और राष्ट्र के लिए ही मरते हैं. दूसरे राजनीति दल सिर्फ अपने वंश को बढ़ाने में लगे हैं”. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments