HomeBiharनीतीश कुमार पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बिहार को बनाना चाहते...

नीतीश कुमार पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बिहार को बनाना चाहते हैं ऐसा राज्य, इस्तीफा दें !

लाइव सिटीज, पटना: नवादा और सासाराम में हो रहे है हिंसक प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अब बिहार भी बंगाल के रास्ते पर जा रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश के गृह जिला नालंदा और सासाराम की घटना की जानकारी सीएम को नहीं है, उनको इस्तीफा देनी चाहिए. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदू अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को चैलेंज करते हुए कहा कि वे बोलते क्यों नहीं, वह केवल मुस्लिमों के सीएम हैं.हिंदू भी उनको वोट करते हैं.उन्होंने कहा कि सासाराम में बम ब्लास्ट हुआ है और अधिकारी तक झूठ बोल रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने रोहतास जिले के अधिकारियों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि यहां के अधिकारी भी पलटू राम है. उन्होंने आरोप लगाया कि नालंदा में सोची समझी साजिश के तहत हमला कराया गया है. इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाई जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि नालंदा में दो लोग की मौत हुई है. इससे साबित हो गया है कि सीएम नीतीश कुमार जनता को सुरक्षा देने में विफल हो चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments