HomeBiharअल्पसंख्यकों पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, जहां इनकी आबादी 10% से...

अल्पसंख्यकों पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, जहां इनकी आबादी 10% से ऊपर वहां सामाजिक हालात बिगड़ने लगते हैं

लाइव सिटीज, पूर्णिया: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश विभाजन के वक्त अगर पंडित नेहरू हिंदुओं को भारत ले आए होते और मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाता, तो आज देश की सामाजिक समरसता को कोई खतरा नहीं होता. बांग्लादेश और पाकिस्तान के हिन्दू शुरुआत से प्रतिकार करना सीख लिए होते तो देश की स्थिति ऐसी नहीं होती.

गिरिराज सिंह ने कहा कि सीमांचल के चारों जिले किशनगंज ,पूर्णिया, अररिया और कटिहार में बड़ी संख्या में डेमोग्राफी बदल रही है. इसको लेकर हिन्दू संगठनों के साथ उनकी बड़ी बैठक होगी. इन जिलों में बड़ी तेजी से आबादी बढ़ रही है, जिससे स्थिति बिगड़ रही है. जब तक देश में सनातनियों का बहुमत है तभी तक लोकतंत्र भी सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि देश विभाजन के वक्त अगर पंडित नेहरू हिंदुओं को भारत ले आए होते और मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाता, तो आज देश की सामाजिक समरसता को कोई खतरा नहीं होता.

गिरिराज सिंह ने कहा की बांग्लादेश और पाकिस्तान के हिन्दू शुरुआत से प्रतिकार करना सीख लिए होते तो देश की स्थिति ऐसी नहीं होती. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि देश में हमारा अस्तित्व खतरे में है और हिंदुओं की आबादी गिर गई है. कुछ ऐसे ही हालात पूर्वांचल और देश के दूसरे हिस्से में है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments