HomeBiharगिरिराज सिंह का सीएम नीतीश पर आरोप -बिहार में बढ़ा क्राइम का...

गिरिराज सिंह का सीएम नीतीश पर आरोप -बिहार में बढ़ा क्राइम का ग्राफ, सिपाही को छोड़िए…इंस्पेक्टर भी सुरक्षित नहीं

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री व बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बिहार की नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। गिरिराज सिंह न ने आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। अपराध की सीमा इतनी बढ़ गई है कि वह पूर्व के आंकड़ों को भी पार कर गई है।

शनिवार को वीडियो बयान जारी कर गिरिराज ने कहा कि बिहार में सिपाही क्या, इंस्पेक्टर भी सुरक्षित नहीं हैं। राजधानी पटना के के फुलवारशरीफ में दो दलित बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। यह पुलिस-प्रशासन के नाक के नीचे घटना घटित हुई। उन्होंने कहा है कि दलित की बेटी बलात्कार की शिकार हुई। उसकी हत्या भी हुई। अब पुलिस इसे साइको का मामला बता रही है। ऐसा कहकर इस मामले को छिपाया जा रहा है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसा लग रहा है मानों सरकार इस मामले को रफा-दफा करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि दलित की बेटी के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और सरकार के लोग कुछ से कुछ बयान दे रहे हैं। क्या दलित की बेटी का कोई महत्व नहीं है। इसलिए अपराधी को साइको कहा जा रहा है। अगर पुलिस-प्रशासन में संवेदना है तो अविलंब कार्रवाई हो। केवल इनाम घोषित करना ही काफी नहीं है। दलित की बेटी की हत्या की यह कीमत नहीं हो सकती है। जनता इस घटना कभी नहीं भूलेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments