HomeBiharबागेश्वर बाबा को लेने पहुंचे गिरिराज सिंह बोले- कल उनकी बारी भी...

बागेश्वर बाबा को लेने पहुंचे गिरिराज सिंह बोले- कल उनकी बारी भी आएगी, पाकिस्तान में जाकर करें मांग..?

लाइव सिटीज, पटना: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वरआज से बिहार दौरे पर हैं. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के लोगों का हृदय बहुत बड़ा है. उन्होंने कहा कि मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करते हैं, वह तो सिर्फ हिंदू-हिंदू करते हैं. वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फबाबा बागेश्वरका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने कहा कि बाबा के आगमन से लोग काफी खुश हैं.

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर को प्रवचन के लिए गांधी मैदान नहीं दिया जा सकता है लेकिन नमाज पढ़ने के लिए दे दिया जाता है. आप खुद देखिए कि बिहार में किस तरह वोट बैंक के लिए कुछ से कुछ किया जा रहा है. सरकार पूरी तरह से तुष्टकरण कर रही है.

आगे उन्होंने कहा कि बागेश्वर महाराज को इसलिए गांधी मैदान में कार्यक्रम नहीं दिया गया, क्योंकि सरकार नहीं चाहती कि उनकी सनातन की मुहिम सफल हो लेकिन जिस तरह से नौबतपुर में लोगों की भीड़ जुटी है, उससे आप समझ सकते हैं कि लोग उनको कितना मानते हैं. अगर भारत के अंदर कोई धमकी देता है और धर्म का प्रचार करने से रोकता है तो बताइये वो कहां जाए. सनातन को जागृत देखने में ये सरकार विफल है।

वहीं, हिंदू राष्ट्र के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि क्या कोई आदमी पाकिस्तान जाकर हिंदू राष्ट्र की मांग करेगा? उन्होंने कहा कि 80 और 20 की प्रतिशतता है, तब तो सर तन से जुदा करने की बात करते हैं. आगे क्या होगा, महादेव जानें. उन्होंने कहा कि सनातन के साधु-संत का अपमान कौन कर रहे हैं, ये जनता देख रही है.

आगे उन्होंने कहा कि भारत में कोई साधु-संत कुछ बोलता है तो किस तरह प्रतिक्रिया दी जाती है, ये भी सभी देख रहे हैं. ये लोग चाहते हैं कि भारत में भी सनातन की बात नहीं बोली जाए, ऐसा हो सकता है क्या? जनता सब देख रही है कि किस तरह की राजनीति हो रही है. समय आने पर जनता जवाब देगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments