HomeBiharगिरिराज सिंह के लालू परिवार पर तंज, कहा - पूरे खानदान...

गिरिराज सिंह के लालू परिवार पर तंज, कहा – पूरे खानदान को नीतीश के नाम का लॉकेट पहनना चाहिए

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव-तेजस्वी यादव बाप-बेटे पूरे खानदान को नीतीश कुमार का लॉकेट बनाकर अपने गले में पहन लेना चाहिए. नीतीश कुमार के जीवन में कभी भूल हुई है तो लालू यादव जैसे को नमक हराम कहूंगा तो अच्छा नहीं लगेगा, जो नमक का सैरियत नहीं दिए. उनके नाम का लॉकेट पहनना चाहिए.

वहीं गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर नीतीश कुमार नहीं होते तो लालू प्रसाद यादव के बेटे कभी उपमुख्यमंत्री नहीं बनते. गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बड़ा निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी भूल गए हैं कि वो LOP (Leader Of Opposition) हैं. शायद वो भूल गए हैं कि वो विपक्ष के नेता हैं. गाली देना इन्होंने अपना कर्म मान लिया है. मर्यादा तोड़ना इन्होंने अपनी संस्कृति मान ली है. मुझे लगता है मर्यादा तोड़कर ही उन पर बोलना पड़ेगा. देश को शर्मसार करने की बात है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष का नेता संवैधानिक पद पर बैठकर दुनियाभर में अपने घर की शिकायत करता है. छी छी छी डूब कर मर जाना चाहिए. यह देश को अंतर कलह और गृह युद्ध में डाल रहे हैं. हिंदू मुस्लिम सिख सबके बीच अंतर पैदा कर रहे हैं और गृह युद्ध करवाना इनका ध्येय है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments