HomeBiharमनोज झा को लेकर खूब बोले गिरिराज सिंह…राजद चाहता है कि समाज...

मनोज झा को लेकर खूब बोले गिरिराज सिंह…राजद चाहता है कि समाज के सभी वर्गों के बीच झगड़ा हो, जिससे उनका फायदा हो

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी नेता और राज्यसभा सदस्य मनोज झा सदन में ठाकुर का कुआं कविता सुनाई थी. इस कविता पर बिहार की राजनीति गरमा गयी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मनोज झा के वक्तव्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मनोज झा के बयान पर लालू प्रसाद यादव को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल पहले से ही सामाजिक विषमता पर विश्वास करता है, और इस आधार पर वह अपनी राजनीति भी करता है.

गिरीराज सिंह ने कहा कि राजद के लोग चाहते हैं कि समाज में सभी वर्गों के बीच झगड़ा हो, जिससे कि उनका फायदा होगा. इस तरह की राजनीति राजद के लोग पहले से करते रहे हैं. इस बार भी मनोज झा ने जो बयान दिया है उसमें सब कुछ साफ झलक रहा है कि किसी एक विशेष जाति को लेकर उन्होंने ये बातें कहीं हैं

गिरिराज सिंह ने कहा कि मनोज झा के बयान से एक जाति के लोग काफी आहत हुए हैं जो कि कहीं से उचित नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि आपको लगता है कि इस बयान के बाद महागठबंधन में घमासान मचेगा, उन्होंने कहा कि ये महागठबंधन का मामला है इसपर हम कुछ नहीं कहेंगे. बता दें कि महागठबंधन के कई नेताओं ने मनोज झा के बयान की आलोचना की है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब यह पूछा गया कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि गणेश जी को दूध पिलाने वाले से हमारी लड़ाई है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग क्या कहेंगे. अभी से ही राहुल गांधी राम लला के दर्शन को लेकर बेताब हैं. कांग्रेस के लोग कुछ से कुछ बोल रहे हैं. वह क्या बोल रहे हैं और क्या कर रहे हैं यह देश की जनता भी देख रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments