HomeBiharगिरिराज सिंह ने पटना आते ही कर दिया बड़ा खुलासा, लालू यादव...

गिरिराज सिंह ने पटना आते ही कर दिया बड़ा खुलासा, लालू यादव ने क्या किया जो दिल टूट गया ?

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने यह कहकर सियासत को गर्म कर दिया था कि गिरिराज सिंह असली हिंदू नहीं हैं और उनके पिता अंग्रेजों की दलाली करते थे हालांकि खुद आरजेडी ने भाई बीरेंद्र के इस बयान से किनारा कर लिया था और कहा था। पटना पहुंचे गिरिराज सिंह ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरुरत नहीं है।

उन्होंने भाई बीरेंद्र के इस बयान पर ज्यादा कुछ तो नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि वे असली हिंदू हैं या नकली, इसका उन्हें किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरुरत नहीं है। वहीं राजधानी पटना के फतुहां में महादलित महिला और हाजीपुर में रसोईया के साथ की गई बर्बरता पर गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश-तेजस्वी की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। 

वहीं अब्दुल बारी सिद्दीकी के के बॉबकट वाले बयान पर उन्होंने कहा कि राजद की जो मानसिकता है वही मानसिकता अब्दुल बारी सिद्दीकी की है।

वहीं तेजस्वी यादव के यह दावा करने पर कि बीजेपी से अधिक राजपूत विधायक आरजेडी में हैं, इसपर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह संख्या बल का सवाल नहीं है बल्कि सवाल मानसिकता की है। लालू प्रसाद और राष्ट्रीय जनता दल की मानसिकता शुरू से ही भेद करने की रही है। हमनें तो सोचा था कि लालू प्रसाद ठाकुरों से माफी मांग कर समाज में एक शांति बहाल करेंगे लेकिन उनकी कभी यह आदत नहीं रही है। उन्होंने अभी तक माफी नहीं मांगी दिल दुखा कर अच्छा नहीं किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments