HomeBiharकोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर गिरिराज सिंह ने एक पश्चिम...

कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर गिरिराज सिंह ने एक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर बोला हमला, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: गिरिराज सिंह ने कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह लालू यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी को बंगाल में बेटियों के साथ बलात्कार की घटना नहीं दिखती है, उससे साफ पता चलता है कि ये ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के लोग बलात्कारियों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी दलों के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि बंगाल के मसले पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं

उन्होंने कहा कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी बंगाल मामले को लेकर चुप हैं. ये लोग ममता के साथ दिखना चाहते हैं, इसीलिए बेटियों के लिए आवाज नहीं उठाते. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी हार चुकी हैं, इसलिए वह असंवैधानिक बातें बोलती हैं और संघीय ढांचे को नहीं मानती हैं.

वहीं बंगाल जलने पर बिहार-असम और नॉर्थ इस्ट के जलने वाले बयान की गिरिराज सिंह ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि ये जुबान लोकतांत्रिक व्यक्ति और खासकर मुख्यमंत्री की हो ही नहीं सकती. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी असल में नॉर्थ कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन की तरह अपने विपक्ष को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments