HomeBiharजीतन राम मांझी की चिंता जायज', गिरिराज सिंह ने भी उठाया मुख्यमंत्री...

जीतन राम मांझी की चिंता जायज’, गिरिराज सिंह ने भी उठाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य पर सवाल

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश कुमार से अलग होने के बाद उनके करीबी और पुराने सहयोगी जीतन राम मांझी उनपर हमलावर हैं. बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान नीतीश कुमार के जनसंख्या नियंत्रण पर दिए बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था. उस समय जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए नीतीश कुमार के खिलाफ गहरी साजिश की आशंका जाहिर की थी

वहीं जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से सोमवार को सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट डालते हुए नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग की है. जीतन राम मांझी के समर्थन में बीजेपी भी उतर आई है. मांझी के पोस्ट को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रिपोस्ट किया है.

गिरिराज सिंह ने उसमें लिखा है किनीतीश कुमार केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज है और इसकी हमें भी चिंता है. इसलिए मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए.

सोशल मीडिया एक्स में पोस्ट करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा है कि पिछले दस दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है. उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनीतिक साजिश चल रही है? सीएम नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments