HomeBiharगरीब रथ एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग, यात्रियों के बीच हड़कंप

गरीब रथ एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग, यात्रियों के बीच हड़कंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दिल्ली के आनंद विहार से जयनगर आने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस की बोगी में अचानक आग लग गयी. इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. यह हादसा समस्तीपुर- बरौनी रेल खंड के दलसिंहसराय – नजीरगंज स्टेशन के बीच हुआ. वैसे वक्त रहते इसपर काबू पाया गया. सूचना पाकर मौके पर समस्तीपुर रेलमंडल के अधिकारी पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर आनंद विहार से जयनगर आ रही 12436 गरीबरथ एक्सप्रे की G-3 बोगी में अचानक आग लग गयी. इसकी सूचना मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. वैसे ट्रेन के ड्राइवर ने सजगता दिखाते हुए ट्रेन को दलसिंहसराय – नजीरगंज के बीच रोक दिया. ट्रेन रुकते ही उस बोगी में यात्रा कर रहे यात्री बाहर की ओर भागे.

मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे और किसी प्रकार आग को बुझाया. वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही दलसिंहसराय स्टेशन से पहुंचे रेलकर्मियों ने प्रभावित बोगी को ट्रेन से अलग कर दिया. गनीमत रही कि इस हादसे के दौरान बोगी के सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं.

बोगी में आग लगने की जानकारी मिलते ही समस्तीपुर रेल डिवीजन के डीआरएम आलोक अग्रवाल समेत रेलवे के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इसके बाद प्रभावित बोगी को हटाकर ट्रेन को वहां से रवाना कर दिया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments