HomeBiharबिहार के अरवल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो में मारी...

बिहार के अरवल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत

अरवल में भी भीषण सड़क हादसा हुआ है। शुक्रवार रात नेशनल हाईवे 139 पर ट्रक ने टेम्पो सवार यात्रियों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो सवार 5 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना के आक्रोशित लोगों हंगामा शुरू कर दिया और सड़क पर उतर गए। गुस्साए लोग मुआवजे की मांग करने लगे। मामला सदर थाना इलाके के हसनपुर कुटी गांव का है।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, ट्रक की चपेट में आने से  टेम्पो सवार 5 यात्री मौत हो गई। इनमें एक महिला और एक मासूम भी शामिल है। लाशों की पहचान के लिए आसपास के थानों की मदद ली जा रही है।

फिलहाल शव को पहचान होने तक सदर अस्पताल में रखा गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवा लिया गया है। 

मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि टेम्पो सवार 5 यात्री भोजपुर से अरवल की ओर ही जा रहे थे। ट्रक ने टेम्पो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा में पांचों की मौत हो गई। लोगों का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ट्रक ड्राइवर नशे में था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक पीछे टेम्पो के ऊपर चढ़ गया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments